Thursday, May 9, 2024
Latest:
उत्तराखंडचमोलीदेहरादूनपौड़ीमनोरंजन

हिमानी-शिवानी का गीत अक्षत निमंत्रण लांच – छात्राएं हैं दोनों बहनें, मधुर सुरों की श्रोता कर रहे सराहना – अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर आधारित है यह गीत…

हिमानी-शिवानी का गीत अक्षत निमंत्रण लांच

– छात्राएं हैं दोनों बहनें, मधुर सुरों की श्रोता कर रहे सराहना

– अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर आधारित है यह गीत

 

कृपया DREAMS Productions
Channel को subscribe जरूर करें…

धन्यवाद… 🥗🌹

देहरादून। अयोध्या में 22 जनवरी को श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है। इस समारोह के लिए पूरे देश में अक्षत निमंत्रण भेजा जा रहा है। इसी निमंत्रण को देहरादून की दो बहनों हिमानी और शिवानी नौटियाल ने अपने मधुर कंठ से गीत गाया है। इस गीत को आज यू-ट्यूब पर लांच किया गया। दोनों बहनों के स्वर लहरी और गीत के बोलों की श्रोता खूब सराहना कर रहे हैं।
‘अक्षत निमंत्रण‘ गीत ड्रीम प्रोडक्शन के तहत यू-ट्यूब पर लांच किया गया है। इस गीत को हिमानी-शिवानी के पिता दीपक नौटियाल ने लिखा है। गीत को धुन कार्तिक नौटियाल ने दी है। गीत का संगीत बाबा एव विकेश भारद्वाज द्वारा दिया गया है। संस्था के संरक्षक रामचन्द्र भट्ट ने बताया है कि दोनों बहनें अभी पढ़ रही है। उन्होंने कहा कि यह गीत श्री राम मंदिर के प्रति हमारी आस्था है। उन्होंने गीत की गायिका दोनों बहनों को बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं दीं हैं। दीपक नौटियाल कहते है कि उन्हें अपनी दोनों बेटियों पर गर्व है। राम मंदिर निर्माण में यह एक छोटा सा प्रयास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *